Birthday Special: पहली फिल्म के लिए जया प्रदा को मिली थी 10 रुपए फीस, इस अभिनेता को मार दिया था थप्पड़

Samachar Jagat | Saturday, 03 Apr 2021 09:20:41 AM
Jaya Prada's birthday today

इंटरनेट डेस्क। अपने जमाने की स्टार अभिनेत्री जया प्रदा का आज जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 3 अप्रैल 1962 को आंध्र प्रदेश में हुआ था।  अपने फिल्मी करियर में 200 से भी ज्यादा फिल्मों में अभिनय का जलवा दिखा चुकी जया प्रदा आज भी खूबसूरती के मामले में किसी युवा अभिनेत्री से कम नहीं है।  

जन्मदिन पर आज हम जया प्रदा से जुड़ी कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपको पता हो। जया प्रदा ने केवल 12 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी। भूमि कोसम नाम की इस फिल्म के लिए जया प्रदा को वेतन के रूप में 10 रुपए मिले थे। 

जया प्रदा ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने को-स्टार दलीप तहिल को जोरदार थप्पड़ भी मार दिया था। बताया जाता है कि फिल्म का सीन शूट करते समय दलीप ताहिल ने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया था। इससे नाराज होकर जया प्रदा ने दलीप को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। यह देख शूटिंग पर मौजूद सभी लोग सन्न रह गए थे। 

फिल्मों के बाद जया प्रदा ने राजनीतिक करियर शुरू किया। वह यूपी की रामपुर सीट से 2004 से 2014 तक सांसद रह चुकी हैं। हालांकि भारतीय जनता पार्टी की ओर से उन्हें साल 2019 में रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव में हार का सामना पकना पड़ा था। 
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.