Jayeshbhai Jordaar FIRST Review: रणवीर सिंह ने दिया अब तक का सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस, सभी की कर दी बोलती बंद

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 04:44:14 PM
Jayeshbhai Jordaar  Review: Ranveer Singh delivers the performance of a lifetime

रणवीर सिंह ने जीवन भर का प्रदर्शन दिया; सबको चौंका दिया है। पिछले साल रिलीज हुई 83 में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने वाले रणवीर सिंह,यशराज फिल्म्स की `जयेशभाई जोरदार` में एक बार फिर से सभी का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। दिव्यांग ठक्कर निर्देशित फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी से तरह तैयार है, हालहि में, फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने खुलासा किया है कि फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने कैसी प्रतिक्रिया की है। उन्होंने कहा है कि स्क्रीनिंग के बाद हर कोई की बोलती बंद हो गई  और 'रणवीर ने जीवन भर का प्रदर्शन दिया है।  

मनीष ने कहा, "स्क्रीनिंग के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया को  देखकर उन्हें बहुत खुशी हुई है। ` जयेशभाई जोरदार` से क्या उम्मीद की जाए, इस बारे में कोई अनुमान नहीं होने के कारण लोग थिएटर में आए और फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी उतरने में सफल रही । मुझे लगता है कि मेरे लिए यह कहना सुरक्षित होगा कि रणवीर ने जीवन भर का प्रदर्शन दिया है। 

“मैंने  स्क्रीनिंग के बाद सभी को शोक में  देख सकता था। मैं लोगो की नम आंखों को देख सकता था। हमने दर्शकों को जो संदेश दिया है , उससे खुशी के आंसू छलक पड़े। मैंने कई सालों में स्क्रीनिंग के लिए इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देखी है। हमने एक विशेष फिल्म बनाई है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को इसके बारे में सब कुछ पसंद आएगा, ट्रेलर से लेकर वास्तविक फिल्म तक, जयेशभाई जोरदार 13 मई को रिलीज होगी।

`जयेशभाई जोरदार` में अर्जुन रेड्डी फेम शालिनी पांडे भी मुख्य भूमिका निभाई है यह फिल्म उनके हिंदी बड़े पर्दे पर डेब्यू करेगी। दिव्यांग ठक्कर, जिन्होंने जयेशभाई जोरदार का निर्देशन किया है, गुजराती फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं, और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म उनके निर्देशन की शुरुआत है



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.