Jennifer Lopez ने अपने करियर की शुरुआत एक गायिका के रूप में नहीं बल्कि एक नर्तकी के रूप में की

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 11:06:09 AM
Jennifer Lopez started her career as a dancer, not as a singer

जेनिफर लोपेज ने अपने करियर की शुरुआत एक डांसर के रूप में की थी, न कि एक गायिका के रूप में

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर, एक्ट्रेस, डांसर, फैशन डिजाइनर, टेलीविजन प्रोड्यूसर जेनिफर लोपेज आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 51 साल की होने के बाद भी वह एक खूबसूरत युवा महिला की तरह दिखती हैं। फोर्ब्स पत्रिका के एक सर्वेक्षण के अनुसार, जेनिफर लोपेज हॉलीवुड में लैटिन अमेरिकी मूल की सबसे अमीर व्यक्ति हैं। वह एक लोकप्रिय गायिका, अभिनेत्री, नर्तकी, फैशन डिजाइनर और टेलीविजन निर्माता हैं।

जेनिफर लोपेज ने अपने करियर की शुरुआत एक जीवंत रंगीन टेलीविजन कॉमेडी कार्यक्रम में एक नर्तकी के रूप में की थी। बाद में उन्होंने सेलिना (1997), आउट ऑफ साइट (1998), और एंजेल आइस (2001) के साथ अभिनय के क्षेत्र में प्रवेश किया। जहां उन्होंने सभी के लिए एक उत्कृष्ट अभिनेत्री के रूप में पुरस्कार जीता। जेनिफर लोपेज का जन्म द साउथ ब्रोंक्स, न्यूयॉर्क में हुआ था। उनके माता-पिता कैथोलिक ईसाई थे। उनकी दो बहनें लिंडा और लेजाली हैं।


जेनिफर लोपेज अपने स्टाइल और स्वैग के लिए जानी जाती हैं। ऐसा ही हाल ही में एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज के बोटॉक्स ट्रीटमेंट लेने की खबरों में भी आया था। इसे लेकर उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था। हालांकि एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए ऐसी खबरों का खंडन किया है. जेनिफर लोपेज, जिन्होंने हाल ही में एक स्किनकेयर, जेएलओ ब्यूटी लॉन्च की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.