Jersey OTT release date: जानिये कब, कहां देखें शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी

Samachar Jagat | Tuesday, 17 May 2022 12:18:41 PM
Jersey OTT release date: Know when, where to watch Shahid Kapoor-Mrunal Thakur's film Jersey

जर्सी ओटीटी रिलीज की तारीख: शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर जर्सी, जो 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर डिजिटली प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है। बताया जा रहा है की , जर्सी 20 मई को रिलीज़ होगी । शाहिद स्टारर जर्सी शुरू में यश की केजीएफ चैप्टर 2 से टकराने के लिए तैयार थी, जो वर्तमान में बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है। दोनों फिल्में 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थीं। हालांकि, जर्सी के निर्माताओं के खिलाफ एक साहित्यिक चोरी के मामले के कारण, फिल्म को स्थगित कर दिया गया था और बाद में इसे 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।

अब, फिल्म 20 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म किस बारे में है? खैर, यह एक पूर्व-क्रिकेटर की कहानी है जो अपने सपने  को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा है, जो अपने बच्चे की जर्सी पाने की इच्छा को पूरा करना चाहता है, लेकिन इसके बीच  अपने अतीत से  सामने करना पड़ता  है और यह तय करने के लिए मजबूर होता है कि क्या वह उठेगा या नहीं। अवसर और आशा का प्रतीक बनें या एक हारे हुए व्यक्ति के रूप में जीवन जीना जारी रखें? अगर आप फिल्म को थिएटर में नहीं देख पाए तो अब आपका मौका है  शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अभिनीत एक दिल को छू लेने वाली कहानी जो आपको आपके सपनों, आशाओं और परिवार को गले लगाने पर मजबूर कर देगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.