Jhanvi Kapoor बॉयफ्रेंड शिखर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की पार्टी आई नजर

Samachar Jagat | Friday, 30 Dec 2022 01:18:59 PM
Jhanvi Kapoor spotted with boyfriend Shikhar at Anant Ambani and Radhika Merchant's engagement party

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को हाल ही में मुंबई के एंटीलिया में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की पार्टी में कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ देखा गया। एक्ट्रेस ने लाइट पिंक कलर की डबल-शेडेड साड़ी पहनी थी। 


 
 जान्हवी शिखर पहाड़िया के साथ चलीं, जो उनके एक्स बॉयफ्रेंड होने की भी अफवाह है। कथित तौर पर दोनों कुछ साल पहले डेटिंग कर रहे थे। इवेंट में जान्हवी के शिखर से मिलने के कई वीडियो पोस्ट किए गए। इवेंट के लिए शिखर ने पेस्टल कलर का कुर्ता पायजामा पहना था।  

इससे पहले जान्हवी को दिल्ली में एक इवेंट में शिखर के साथ देखा गया था। शिखर और जान्हवी एक साथ मालदीव गए और इसकी पुष्टि तब हुई जब एक रेडिट यूजर ने सोशल मीडिया पर उनकी और जान्हवी की फोटोज शेयर की । शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो जान्हवी कपूर ने वरुण धवन के साथ बावल की है जो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । उनके साथ राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही भी हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.