Jr NTR ने शर्टलेस पोज दिए लोगो ने किया ट्रोल कहा- "सिक्स पैक एब्स है फेक"

Samachar Jagat | Saturday, 30 Apr 2022 11:58:40 AM
Jr NTR posed shirtless, trolled people saying -


तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर  वर्तमान में एसएस राजामौली की फिल्म `आरआरआर` की भारी सफलता का जश्न मना रहे  हैं। अब उन्होंने  फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के साथ अपनी शानदार शुरुआत की है। एक्टर  को शर्टलेस पोज देते हुए और मोनोक्रोम फोटोज  में अपने वॉशबोर्ड एब्स दिखाते हुए देखा गया।  जूनियर एनटीआर के सिक्स पैक एब्स को देख कर  फैन्स हैरान हो गए।   


कई लोगों ने महसूस किया कि जूनियर एनटीआर को अच्छा दिखाने के लिए फोटो  को एडिट किया किया  है।   कुछ लोगों ने फोटो की आलोचना की  और कहा कि जूनियर एनटीआर के एब्स फर्जी है ।  कई ऐसे भी थे जिन्होंने इस पर कटाक्ष करते हुए कहा, "अच्छा एडिटर  भाई। 

 

 

इस बीच निर्देशक कोराताला शिवा, जो अपनी अपकमिंग  रिलीज `आचार्य` के प्रमोशन  में बिजी  हैं , ने   जूनियर एनटीआर के साथ अपनी अगली फिल्म एनटीआर30 के बारे में बात की है।  एनटीआर भी जल्द ही सेट पर शामिल होने वाले  है।   


 


कोराटाला शिवा ने अपनी  मीडिया से  बातचीत में कहा कि एनटीआर30 में उनकी सुपरहिट फिल्म `मिर्ची` की तुलना में बड़ी  स्क्रिप्ट होगी । कोराटाला ने कहा- "मैंने एक बड़ी पटकथा लिखी है जिसे एक बड़े पैमाने पर बनाया जायेगा। इसमें मेरी पहली फिल्म `मिर्ची` की तुलना में अधिक बिज़नेस अपील होगी।"  शिवा ने कहा कि बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर की जाएगी और इसमें एक मजबूत इमोशनल कोर होगा जो पूरी कहानी को हवा देगा।
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनटीआर30 मई 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कोराताला शिवा और एनटीआर ने इससे पहले सुपरहिट फिल्म 'जनता गैरेज' में साथ काम किया था।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.