Mimi का ट्रेलर देख कृति की फैन बनीं कंगना, की तारीफ

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 10:04:41 AM
Kangana becomes Kriti's fan after watching Mimi trailer, praises her

कंगना रनौत अपने बेहतरीन अंदाज और पंगा को बेहतरीन तरीके से लेने के लिए जानी जाती हैं. हालांकि, वह कभी-कभी कुछ अभिनेत्रियों की तारीफ करती हैं। अभी कुछ दिन पहले उन्होंने सामंथा अक्किनेनी, यामी गौतम की तारीफ की थी। अब उसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस कृति सेनन की तारीफ की है. जी हाँ, हाल ही में मिमी का ट्रेलर रिलीज हुआ है और कंगना को ट्रेलर काफी पसंद आया है. कंगना ने अब इंस्टाग्राम स्टोरी पर कृति के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'आप कितनी खूबसूरत लग रही हैं और मिमी का ट्रेलर वाकई शानदार है।' कंगना के इस व्यवहार को देखकर फैंस हैरान हैं। खैर, अब देखना होगा कि कृति कंगना के इस कमेंट पर क्या रिएक्ट करती हैं। कंगना इन दिनों बुडापेस्ट में हैं। यहां वह अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। वह फिल्म के सेट से तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने आंखों में डार्क मस्कारा लगाए अपने लुक की झलक दी थी।

 

 

 


धाकड़ में कंगना एजेंट अग्नि का किरदार निभा रही हैं। यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है और कंगना का कहना है कि यह भारत की पहली महिला प्रमुख एक्शन फिल्म है। आपको बता दें कि फिल्म में अर्जुन रामपाल भी हैं और वह कंगना के अपोजिट नजर आएंगे। अर्जुन ने पिछले गुरुवार को अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। दरअसल, कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन की रैप-अप पार्टी की एक फोटो शेयर की और लिखा, 'अर्जुन की फिल्म का रैप हो चुका है और हम उन्हें सेट पर बहुत मिस करने वाले हैं।'



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.