Bollywood Gossip: कंगना ने मनाया धाकड़ निर्माता का जन्मदिन,दिखीं किस करती

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jan 2022 02:38:11 PM
Kangana celebrated Dhaakad producer's birthday, seen kissing

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ के निर्माता सोहेल मक्लई को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गई इसकी एक झलक जो काफी शानदार लग रही है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्ममेकर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में साफ तौर पर एक्ट्रेस कंगना प्रोड्यूसर सोहेल मकलाई को गाल पर किस करती दिख रही हैं और एक में कंगना उन्हें गले लगाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया, 'कल रात धाकड़ टीम के साथ मिलकर अच्छा लगा।'

अब, अगर हम धाकड़ के बारे में बात करते हैं, तो रजनीश रज़ी घई निर्देशित भारत की पहली महिला अंतर्राष्ट्रीय जासूसी थ्रिलर है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल नजर आएंगे। कंगना ने फिल्म में 'अग्नि' नाम की एक एजेंट की भूमिका निभाई है। दूसरी ओर अर्जुन रामपाल रुदवीर नामक एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में अर्जुन और कंगना के अलावा दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।


 
एक्ट्रेस कंगना धाकड़ के अलावा तेजस में नजर आएंगी। जी हां, और कंगना फिल्म में एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीज प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। कंगना सीता और इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म इमरजेंसी में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.