कंगना ने 'थलाइवी' को बताया अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 10:39:37 AM
Kangana insisted 'Thalaivi' the best film of her career

एक्ट्रेस कंगना रनौत को आप सभी जल्द ही फिल्म थलाइवी में देखने वाले हैं. अभिनेत्री का कहना है कि 'थलाइवी' उनके करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है और अब तक उन्हें विश्वास है कि यह दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी। आपको पता ही होगा कि कंगना ने हाल ही में हैदराबाद में अपनी फिल्म के प्रीमियर में शिरकत की थी और बड़े पर्दे और डिजिटल रिलीज के बीच अंतर के कारण फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने पर मल्टीप्लेक्स में निराशा व्यक्त की थी।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)


 

 

अभिनेत्री ने पिछले सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर 'थलाइवी' का एक पोस्टर साझा किया, जो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है। पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, "थलाइवी में काम करना एक संतुष्टिदायक अनुभव है। यह मेरे करियर की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है।" वहीं कंगना ने एक नोट भी शेयर किया और लिखा, ''थलाइवी' एक थिएटर एक्सपीरियंस है, उम्मीद है कि इसे हिंदी मल्टीप्लेक्स भी चलाएंगे. मुझे यकीन है कि यह दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी.'' आप सभी को बता दें कि फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

फिल्म में जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है, जो कम उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उभरी और फिर राजनीति में अपना दबदबा दिखाया। यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। आपको यह भी बता दें कि इससे पहले 'थलाइवी' के निर्माताओं ने महामारी की स्थिति को देखते हुए पहले फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया था लेकिन बाद में थिएटर मालिकों की शर्तों को मान लिया।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.