Kangana Ranaut अर्पिता खान की पार्टी में हुई शामिल, फैंस हुए हैरान

Samachar Jagat | Wednesday, 04 May 2022 02:00:58 PM
Kangana Ranaut attended Arpita Khan's party, fans were surprised

 सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने घर पर ईद  की पार्टी  दी है।  अर्पिता खान शर्मा द्वारा दी  गई पार्टी में कंगना रनौत भी शामिल हुई  । यह पहली बार है जब उन्हें सलमान खान के परिवार द्वारा आयोजित एक फंक्शन  में देखा  गया  हैं। सफेद शरारा में वह प्यारी लग रही थी।   उनकी फिल्म, `धाकड़` 20 मई, 2022 को आ रही है और कई लोग सोच रहे हैं कि   यह सिर्फ फिल्म का प्रमोशन  करने के लिए है।  

फैंस सोचने लगे कि आखिर कंगना रनौत को इनविटेशन  कैसे मिला। दूसरों ने कहा कि यह डोप था और उन्हें उम्मीद थी कि सलमान खान और कंगना रनौत एक बार एक प्रोजेक्ट के लिए काम करेंगे।  एक   व्यक्ति ने लिखा, "ये कैसे  आ गई ईद पार्टीमें ?  

कंगना रनौत को वहां देखना वाकई  में हैरान करने वाला है। हम जानते हैं कि वह हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहने वाली हैं। आयुष शर्मा, हिमाचल में मजबूत कनेक्शन वाले राजनीतिक परिवार से   हैं। मंडी में उनका भी घर है। एक्ट्रेस की फिल्म `धाकड़` एक एक्शन थ्रिलर है। ट्रेलर ने उन लोगों को भी हैरान कर दिया है जो उनकी विचारधारा को पसंद नहीं करते हैं। अर्जुन रामपाल फिल्म के लीड विलन  हैं। वह `सीता` फिल्म भी कर रही हैं। हाल ही में, कंगना रनौत ने शेरशाह जैसी कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए समर्थन दिखाया है।    


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.