फिर विवाद में फंसी Kangana Ranaut, डीएसजीएमसी ने भेजा नोटिस

Samachar Jagat | Friday, 04 Dec 2020 11:25:59 AM
Kangana Ranaut caught in controversy again

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से विवाद में फंस गई है। अब ये अभिनेत्री केन्द्र के कृषि कानूनों के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे किसानों के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने के कारण विवाद में फंस गई है। 

 दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध समिति (डीएसजीएमसी) ने इस ट्वीट के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को कानूनी नोटिस जारी कर, उन्हें बिना किसी शर्त माफी मांगने को कहा है। डीएसजीएमसी ने इसके साथ ही कंगना रनौत से उस ट्वीट को हटाने को भी कहा गया है।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध समिति के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि हमने कंगना रनौत को एक किसान की बुजुर्ग मां के 100 रुपए में उपलब्ध होने संबंधी टिप्पणी वाले आपत्तिजनक ट्वीट पर कानूनी नोटिस भेजा है। 

उनके ट्वीट किसानों के प्रदर्शन को राष्ट्र विरोधी बताते हैं। हम किसानों के विरोध पर उनकी असंवेदनशील टिप्पणी के लिए उनसे बिना शर्त माफी मांगने को कहते हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला को लेकर विवादित ट्वीट किया था। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.