क्रिकेटरों को लेकर Kangana Ranaut ने की ये आपत्तिजनक टिप्पणी

Samachar Jagat | Thursday, 04 Feb 2021 06:47:28 PM
Kangana Ranaut made these objectionable remarks about cricketers

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बयानों के कारण तो वह परेशानी में भी घिर चुकी है।  

अब ये बॉलीवुड अभिनेत्री भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा द्वारा किए गए ट्वीट के जवाब में आपत्तिजनक ट्वीट कर नए विवाद में घिर गई हैं। कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से क्रिकेटर्स की तुलाना धोबी का कुत्ता बताते हुए की है। 

एक दिवसीय क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने का विश्व रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले रोहित शर्मा ने ट्वीट किया था कि भारत हमेशा मजबूत रहा है जब हम सभी एक साथ खड़े रहे हैं और एक समाधान खोजना समय की जरूरत है।

हमारे किसान देश की भलाई में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हम साथ मिलकर जल्द ही समाधान निकालेंगे। इस पर बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री कंगना रनौत ने रोहित शर्मा को आपत्तिजनक शब्द बोले। हालांकि उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.