Birthday special: कंगना रनौत ने केवल 22 साल की उम्र में ही हासिल कर ली थी ये बड़ी उपलब्धि, जानें उनसे जुड़ी ये रोचक बातें

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Mar 2021 09:38:17 AM
Kangana Ranaut's birthday today

इंटरनेट डेस्क। अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का आज जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 23 मार्च 1987 को हिमाचल के मंडी जिले के सूरजपुर में एक राजपूत परिवार में हुआ था। 

कंगना ने अपने अभिनय के दम पर फिल्मी दुनिया में विशेष पहचान बनाई है। इसी कारण वह चौथी बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने में सफल हुई है। अब कंगना को फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए ये पुरस्कार दिया गया है।  बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें केवल 22 साल की उम्र में ही राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। उन्हें साल 2010 में फिल्म फैशन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। 

बॉलीवुड में कंगना रनौत एक ऐसी अभिनेत्री बनकर उभरी हैं जो बिना हीरो के सौ करोड़ी फिल्में देती हैं। आज कंगना रनौत की गिनती बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्रियों में होती है। वह कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.