आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी कंगना रनौत की 'थलाइवी'

Samachar Jagat | Friday, 10 Sep 2021 09:52:57 AM
Kangana Ranaut's 'Thalaivii' to release in theatres today

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी आज रिलीज हो गई है। कंगना और उनके फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि थलाइवी को लो स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया जा रहा है। कई मल्टीप्लेक्स थलाइवी के हिंदी संस्करण के लिए अपने दरवाजे नहीं खोल रहे हैं। महाराष्ट्र में सभी थिएटर बंद हैं और बाकी राज्यों में सिर्फ 50 फीसदी क्षमता के साथ थिएटर खोले जा रहे हैं.

कुछ ऐसे ही राज्यों में नाइट शो भी बंद हैं, जिसके कारण फिल्म केवल कुछ मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन पर ही रिलीज हो रही है। तो इस हिसाब से आप फिल्म के पहले दिन की कमाई को कम करके नहीं आंक सकते. फिल्म ने पहले दिन 50 लाख रुपये कमाए जब हाल ही में चेहरे रिलीज हुई थी। कुछ ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि थलाइवी बड़ी फिल्म है, लेकिन कम स्क्रीन पर रिलीज होने से यह 50 लाख से ज्यादा नहीं कमा पाएगी।


 
कुछ ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और यह दिवंगत जे जयललिता के जीवन पर आधारित है, जिनके बारे में कई लोगों का मानना ​​है कि फिल्म पहले दिन 1 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है। फिल्म भी गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज हो रही है। छुट्टी का दिन होने के कारण लोग सिनेमा देखने जा सकते हैं। आपको बता दें कि थलाइवी तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही है और खासकर तमिल वर्जन में फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल सकता है। खैर अब देखते हैं कि यह फिल्म पहले दिन धूम मचाती है या नहीं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.