सिनेमाघरों के अलावा 2 अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी कंगना रनौत की 'थलाइवी'

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 09:02:07 AM
Kangana Ranaut's 'Thalaivii' to release on 2 different OTT platforms besides theatres

जानी मानी एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस कंगना रनौत की 'थलाइवी' ने अपनी रिलीज को लेकर काफी चर्चा बटोरी है और अब फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी भी सामने आई है जो उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. ये तो सभी जानते हैं कि कंगना बॉलीवुड के बाकी स्टार्स से अलग हैं. वो जो भी करती हैं चर्चाओं में आ जाती हैं. इसी तरह इस बार भी वह कुछ अलग करने की ठान चुकी हैं. इसलिए ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि कोई फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ 2 अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम में भी रिलीज होगी।

आपको बता दें कि थलाइवी के मेकर्स ने नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो के साथ 55 करोड़ रुपये में डील फाइनल कर ली है। यह कहना गलत नहीं होगा कि कोरोना संकट के समय में एक महिला प्रधान फिल्म के लिए यह एक अच्छी डील है। अन्यथा, यह बहुत कम फिल्मों के साथ-साथ नाटकीय रिलीज के साथ देखा गया है, इसलिए कई फिल्में ओटीटी पर बड़ी रिलीज होती हैं।


 
कंगना ने कहा है कि जब वह वही फिल्म 'थलाइवी' सिर्फ ओटीटी पर रिलीज करती हैं तो वह अपनी फिल्म को सिर्फ एक प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना उचित नहीं समझती हैं। वह कहती हैं कि थलाइवी और मणिकर्णिका जैसी फिल्में केवल डिजिटल पर रिलीज नहीं हो सकतीं क्योंकि वे बहुत बड़ी फिल्में हैं। जबकि 'पंगा' और 'जजमेंटल है क्या' जैसी फिल्में डिजिटल पर रिलीज होने के लिए काफी थीं। लेकिन हम थलाइवी और मणिकर्णिका जैसी बड़ी फिल्मों को केवल डिजिटल पर रिलीज नहीं कर सकते। इसलिए उनका सिनेमाघरों में रिलीज होना बेहद जरूरी है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.