बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के बाद Kangana Ranaut ने कही ये बात

Samachar Jagat | Friday, 27 Nov 2020 04:33:14 PM
Kangana Ranaut said this after the decision of Bombay High Court

इंटरनेट डेस्क। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा मुम्बई स्थित बंगले को तोडऩे के मामले में आज आए बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

 

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी कंगना ने ट्वीट करते हुए उच्च न्यायालय के इस फैसले को लोकतंत्र की जीत बताते हुए कहा कि जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीत जाता है तो यह किसी व्यक्ति की जीत नहीं होती बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है। 

इससे पहले आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी द्वारा मुम्बई स्थित बंगले को तोडऩे के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के पक्ष में फैसला सुनाया था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगले को तोडऩे के बीएमसी के आदेश को रद्द कर दिया है।

उच्च न्यायालय की पीठ ने अपने आदेश में बीएमसी द्वारा उठाए गए इस कदम प्रतिक्रियात्मक बताया है। गौरतलब है कि बृहन्मुंबई नगर निगम नौ सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगले में बने ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.