Kangana Ranaut ने शेयर किया 'टिकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 10:38:07 AM
Kangana Ranaut shares first look of 'Tiku Weds Sheru'

अभिनेत्री के कंगना रनौत से निर्देशन के क्षेत्र में आने के बाद, वह अब एक फिल्म निर्माता के रूप में उद्योग पर हावी होने के लिए तैयार हैं। निर्माता कंगना रनौत की डेब्यू फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक पोस्टर आज रिलीज हो गया है यानि कि कंगना रनौत ने खुद फिल्म का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर में दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि फिल्म पहले सिनेमाघरों में और फिर बाद में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

 

 

कंगना रनौत ने फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ ही दर्शकों को अपनी फिल्म के हीरो-हीरोइन से भी मिलवाया है. फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन दिया: "हम जब भी मिलते हैं तो दिल से मिलते हैं, नहीं तो हम शायद ही ख्वाबो में मिलें... शिराज खान उर्फ ​​शेरू से मिलें। कंगना ने फिर अपनी फिल्म का परिचय दिया। टीकू यानी अवनीत कौर अवनीत कौर का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'चलो चांद पर चलते हैं, नहीं तो शाम तक। मिलिए तस्लीम खान उर्फ ​​टीकू से। "


 
फिल्म का एक धमाकेदार पोस्टर साझा करते हुए, कंगना रनौत ने लिखा, "एक निर्माता के रूप में अपनी यात्रा की शुरुआत में पद्म श्री पुरस्कार प्राप्त करना मेरे लिए बहुत खास है। मैं मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर का पहला लुक साझा कर रही हूं। लिमिटेड आप सभी के साथ। टीकू वेड्स शेरू। उम्मीद है कि यह आप सभी को पसंद आएगा। आप सभी को बता दें कि कंगना आज चर्चा में हैं। उन्हें आज दिल्ली में एक समारोह में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। कंगना रनौत आज देश का चौथा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पाकर खुश हैं।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.