'Dhaakad' से सामने आया कंगना रनौत का लुक, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

Samachar Jagat | Monday, 12 Jul 2021 12:52:01 PM
Kangana Ranaut shares look as Agent Agni from 'Dhaakad'

प्रसिद्ध मनोरंजन अभिनेत्री कंगना रनौत शूटिंग पर वापस आ गई हैं। अभिनेत्री बुडापेस्ट पहुंच गई है और अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग वापस शुरू कर दी है। आज एक्ट्रेस ने शूट की लोकेशन से सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी एक फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें फिल्म में सबसे शातिर एजेंट बनने के लिए तैयार किया जा रहा है।

 


कंगना रनौत इस फिल्म में एक एजेंट के रूप में नजर आएंगी, इस एजेंट का नाम अग्नि होगा। फिल्म का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया गया है। जिसके बाद इस फिल्म की शूटिंग अब बुडापेस्ट में चल रही है। खास बात यह है कि इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ हम अर्जुन रामपाल को भी मुख्य भूमिका में देखेंगे जो इस समय फिल्म की शूटिंग के लिए अपने पूरे परिवार के साथ बुडापेस्ट में हैं और उन्होंने वहां कंगना के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

 

बॉलीवुड की बाघिन कंगना अब बॉलीवुड में कई लोगों से पंगा ले चुकी हैं. जिसके चलते अभिनेता अब अपनी निजी फिल्मों में काम कर रहे हैं। जबकि कंगना के पास धाकड़ के बाद जयललिता की बायोपिक थलाइवी भी है, वह मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा में भी दिखाई देंगी। अभिनेत्री की फिल्म तेजस भी चल रही है। अब पता चला है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द डायरेक्टर बनने वाली हैं जहां वो जल्द ही पूर्व पीएम इंदिरा गांधी से जुड़ी कहानी पर फिल्म बनाने वाली हैं. एक्ट्रेस पहले ही साफ कर चुकी हैं कि यह फिल्म इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.