उदयपुर पहुंची कंगना, यह है आज होने वाली शादी का पूरा कार्यक्रम: PHOTO

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Nov 2020 10:17:12 AM
Kangana reached Udaipur, this is the full schedule of the wedding to be held today

उदयपुर। उदयपुर में हो रही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत के भाई अक्षत की शादी के तहत कंगना मंगलवार को उदयपुर पहुंचीं। बुधवार 11 नवम्बर को हल्दी और संगीत कार्यक्रम है और 12 नवम्बर सुबह सवा नौ बजे अक्षत और रितु के फेरों का मुहूर्त बताया जा रहा है। इसके बाद में शाम को आशीर्वाद समारोह का कार्यक्रम है।

इसमें दोनों परिवारों के चुनिंदा लोग मौजूद रहेंगे। इस दौरान लीला पैलेस के शीश महल को राजस्थानी थीम पर सजाए जाने की जानकारी सामने आई है। राजस्थानी लोक कलाकार प्रस्तुतियां देंगे। कठपुतली शो के आयोजन की भी जानकारी सामने आई है। इससे पहले कंगना ने ट्वीट कर भाई अक्षत की शादी की जानकारी दी थी।

उन्होंने दो अलग अलग ट्वीट में बहिन भाई के बचपन के फोटो को शेयर करते हुए लिखा था,  वह उदयपुर में शादी की मेजबानी कर रही हैं। रनौत फैमिली 10 नवंबर को वहां पहुंच जाएगी। यह जानकारी कंगना रनौत ने रविवार को ट्वीट कर दी।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा-यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत प्यारा समय है, मैं उदयपुर में अपने भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट कर रही हूं, जहां से रनौत मूल रूप से हैं। पैरेंट्स के घर के लिए निकल रही हूं। क्योंकि कोरोना की वजह से अब यह छोटी सी गैदरिंग होगी लेकिन एक्साइटमेंट वैसा ही है।

कंगना द्वारा शेयर की गई तस्वीर में लिखा गया है कि 10 नवंबर को 4 बजे रनौत फैमिली उदयपुर पहुंच जाएगी। इसके बाद शीश महल में डिनर होगा और फिर पैलेस के आसपास बोटिंग की जाएगी।

 

 



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.