'Thalaivii,' देखकर गदगद हुए कंगना के माता-पिता, बोले- 5वां नेशनल अवार्ड पक्का

Samachar Jagat | Friday, 10 Sep 2021 09:50:21 AM
Kangana's parents astounded by 'Thalaivii,' said 5th National Award confirmed

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का सभी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म देखने के बाद अपने माता-पिता का रिएक्शन शेयर किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने माता-पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए कंगना ने खुलासा किया कि फिल्म देखने के बाद उनकी प्रतिक्रिया क्या थी। फोटो में उसके माता-पिता को 'वी' उंगली के इशारे करते हुए दिखाया गया है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)


 

 

फोटो के साथ कंगना ने लिखा, 'मॉम और डैड ने थलाइवी फिल्म देखने के बाद कहा, 5वें नेशनल अवॉर्ड के लिए बधाई.' कंगना ने गुरुवार सुबह तमिलनाडु की दिवंगत सीएम और पूर्व अभिनेत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म की एक तस्वीर साझा की, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इस तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा, 'दो साल पहले, मैंने पर्दे पर भारत की सबसे प्रतिष्ठित महिलाओं में से एक का किरदार निभाने का सफर शुरू किया था। हमारे रास्ते में कई बाधाएं और चुनौतियां थीं, लेकिन मैंने और मेरी टीम ने जो किया वह काम के प्रति हमारा जुनून था। इस शुक्रवार, हमारी फिल्म आखिरकार अपने दर्शकों तक पहुंचेगी, इसे नजदीकी थिएटर में देखें। फिल्म के लिए मुझे मिली बेहतरीन समीक्षाओं से मैं पहले ही अभिभूत हूं।'

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)


 

फिल्म में जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाया गया है, जिसमें एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा को कम उम्र में तमिल सिनेमा का चेहरा बताया गया है और साथ ही एक क्रांतिकारी नेता के उदय ने राज्य की राजनीति के पाठ्यक्रम को बदल दिया है। फिल्म थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.