इस मशहूर साउथ स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं कंगना

Samachar Jagat | Friday, 10 Sep 2021 09:51:58 AM
Kangana wants to share screen with this famous South star

बॉलीवुड फिल्म स्टार कंगना रनौत जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनौत दमदार एक्टिंग करती नजर आएंगी। फिल्म 10 सितंबर को रिलीज होने वाली है और एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. एक्ट्रेस इन दिनों कई इंटरव्यू में बिजी हैं. अब इस इंटरव्यू में उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करना चाहेंगी।'

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)


 

 

जी हाँ, एक्ट्रेस ने कहा, 'इस इच्छा के बारे में उन्होंने खुद फिल्ममेकर पुरी जगन्नाथ से बात की है. वह चाहेगी कि प्रभास उसके साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करें यदि वह उसके साथ काम करने के लिए तैयार है।' वैसे आपको यह भी बता दें कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इससे पहले 2009 में सुपरस्टार प्रभास के साथ तेलुगु फिल्म एक निरंजन की रिलीज से टॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में प्रभास ने मुख्य भूमिका निभाई थी और इसका निर्माण पुरी जगन्नाथ ने किया था। खैर, अब तक यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म निर्माता जगन्नाथ पुरी और प्रभास कंगना रनौत की इच्छा पूरी करते हैं?

खैर, जब कंगना रनौत की आगामी रिलीज थलाइवी की बात आती है, तो यह तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर अब तक लोगों ने इसे एक शानदार बायोपिक बताया है हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद खुद का क्या होगा इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. फिल्म हालांकि कंगना रनौत के साथ मुख्य भूमिका में अरविंद सामी शुरू करती है। एमजीआर की भूमिका कौन निभा रहा है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.