The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने सुनाया ऋषि कपूर से जुड़ा ये दिलचस्प किस्सा, वायरल हुआ VIDEO

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jan 2022 09:45:24 AM
Kapil Sharma narrates this interesting story related to Rishi Kapoor

टीवी का जाना माना कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर बतौर गेस्ट पहुंचीं. कपिल शर्मा ने तब बताया था कि उनके प्रोडक्शन को एक बार ऋषि कपूर के कहने पर डांट पड़ी थी। कपिल शर्मा ने शो का किस्सा शेयर करते हुए कहा, ऋषि कपूर एक फिल्म के प्रमोशन के लिए आ रहे थे. कपिल शर्मा ने कहा कि उनकी टीम चाहती थी कि ऋषि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर भी आएं।

वही कपिल शर्मा ने कहा, यही रिक्वेस्ट करने के लिए ही ऋषि सर को फोन किया था। तब ऋषि कपूर भड़क गए और कहा कि उन्होंने मुझे इसके लिए क्यों बुलाया है, उन्हें (नीतू) बुलाओ। कपिल शर्मा ने एक कॉमेडी शो में नीतू कपूर के सामने ऋषि कपूर को डांटने का किस्सा सुनाया। उसी किस्से के बारे में बोलते हुए कपिल शर्मा ने कहा, फिर उन्होंने नीतू मैम को फोन किया और डरकर उनसे पूछा कि क्या आपके आस-पास कोई ऋषि सर तो नहीं है. कपिल ने कहा कि इस पर नीतू मैम ने कहा, 'अरे रात के 10 बजे मेरे पति मेरे साथ नहीं होंगे तो कहां होंगे.' नीतू कपूर के बोलते ही कपिल शर्मा समेत दर्शक हंसने लगते हैं.


 

 

 

 


वहीं कॉमेडी शो पर कपिल शर्मा ने कहा कि नीतू कपूर रिद्धिमा और रणबीर कपूर के बारे में सवाल पूछती हैं. जिस पर नीतू कपूर कहती हैं, रिद्धिमा बिल्कुल अपने पापा यानी ऋषि कपूर के पास गई हैं, जबकि रणबीर कपूर उनकी मां की कार्बन कॉपी हैं. रणबीर कपूर बहुत सॉफ्ट हैं और गुस्सा बिल्कुल नहीं करते हैं और सोचते हैं कि शांत रहना ही बेहतर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.