बेटी Alia Bhatt की शादी के बाद Karan Johar का इमोशनल पोस्ट, लिखा- Ranbir तुम अब मेरे दामाद हो

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 10:13:50 AM
Karan and Soni Razdan write an emotional post for daughter Alia

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब पति-पत्नी बन गए हैं। आलिया भट्ट ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो बेहतरीन हैं। फिल्ममेकर करण जौहर ने भी आलिया को बधाई दी है और रणबीर कपूर को अपना दामाद बताया है। दरअसल, आलिया भट्ट करण जौहर की बेटी की तरह हैं। बीते दिनों खबरें थीं कि मेहंदी सेरेमनी में करण जौहर इमोशनल हो गए थे। और कहा जाता था कि करण ने ही आलिया के हाथों पर पहली मेहंदी लगाई थी। अब शादी के बाद करण जौहर ने तस्वीरों के साथ एक पोस्ट लिखा है।

करण लिखते हैं, "कई दिन हम जीते हैं। जहां परिवार, प्यार और भावनाओं का एक सुंदर बंधन है। मैं खुश हूं और मेरे दिल में केवल प्यार है। मेरी प्यारी आलिया भट्ट, यह आपके जीवन का एक सुंदर कदम है। मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ रहेगा। रणबीर, मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा करूंगा। अब तुम मेरे दामाद बन गए। बधाई हो। उन्होंने एक पोस्ट भी किया। उन्होंने लिखा, "वह कहती हैं कि जब आप अपनी बेटी को खोते हैं, तो आपको एक बेटा मिलता है। मैं कहता हूं कि हमें एक अद्भुत बेटा, एक प्यारा परिवार मिला है, मेरी प्यारी बच्ची हमेशा हमारे साथ है। रणबीर और आलिया के साथ शुरू हुए इस सफर के लिए ढेर सारा प्यार और खुशी। तुम्हारी प्यारी माँ।''

 

सोनी राजदान के अलावा नीना गुप्ता, रशिका दुग्गल, ईशान खट्टर, रानुका सहाने और रिया चक्रवर्ती समेत कई सेलेब्स और फैन्स ने आलिया-रणबीर को आलिया भट्ट से शादी की बधाई दी है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.