Bollywood: सुशांत की मौत के बाद कॉफी विद करण हुआ था ट्रोलिंग का शिकार, जानें...

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 12:57:24 PM
Karan Johar face a lot of criticism after death of Sushant Singh Rajput death

करण जौहर इन दिनों अपने शो कॉफी विद करण को लेकर चर्चा में हैं। उनके शो में सेलेब्स शामिल होते हैं और इस बीच वह कई खुलासे करते हैं जिसके बारे में पहले किसी को खबर नहीं थी. पिछले साल सुशांत सिंह रजापुट की मौत के बाद करण जौहर को काफी निंदा का सामना करना पड़ा था। दरअसल, अभिनेता के निधन के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा उठा और करण जौहर समेत कई लोगों ने इसकी आलोचना की। जिसके बाद करण के शो कॉफी विद करण पर भी हमला हुआ था क्योंकि शो में कुछ सेलेब्स ने सुशांत को लेकर अजीबोगरीब कमेंट्स किए थे जो एक्टर के फैंस को पसंद नहीं आए इसलिए शो का नया सीजन पिछले साल नहीं आया.

हालांकि अब करण का नया पोस्ट शेयर किया गया है जिसके बाद कहा जा रहा है कि कॉफी विद करण का नया सीजन नहीं आने वाला है. दरअसल करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, पॉजिटिव। जिसके बाद उन्होंने कॉफी मग की एक और तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा था, कॉफी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने लिखा, 'टुगेदर' अब करण की पोस्ट के बाद लगता है कि करण का इशारा यह नहीं है कि कॉफी विद करण का नया सीजन आने वाला है।


 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण ने एक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और सुशांत के निधन के बाद एक लंबा नोट लिखा था. करण खुद को दोषी मानते हैं और लिखते हैं, "यह मेरी गलती है कि मैं कुछ समय से आपके संपर्क में नहीं हूं। मुझे कभी-कभी लगता था कि आप किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जिसके साथ आप अपने जीवन के बारे में बातें साझा कर सकें, लेकिन मैंने कभी इसका पालन नहीं किया। फिर से एक गलती। हम बहुत ऊर्जावान और शोर भरे माहौल में रहते हैं, लेकिन कभी-कभी हम खुद को अलग भी कर लेते हैं।

करण ने आगे लिखा, "हमें न सिर्फ रिश्ता बनाना चाहिए बल्कि उनका अच्छे से ख्याल भी रखना चाहिए। मैं सुशांत की मौत के लिए जाग गया हूं कि मेरे करीबी लोगों के साथ अच्छे समीकरण हों। आपकी वह प्यारी मुस्कान बहुत याद आएगी। और आपकी बीयर भी गले लगेगी।"

करण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स: आपको बता दें कि करण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स अब उनकी फिल्में सूर्यवंशी, ब्रह्मास्त्र और लिगर रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह ने भी कैमियो किया है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। विजय देवरकोंडा 'लिगर' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.