बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री से बहुत प्यार करते थे करण जौहर, कहने पर कर दिया था ऐसा

Samachar Jagat | Monday, 25 May 2020 01:58:00 PM
Karan Johar's birthday today

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता निर्देशक करण जौहर का आज जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 25 मई, 1972 को मुम्बई में हुआ था। 

राजीव से शादी के बाद भी इस शख्स से थी सोनिया गांधी की पक्की दोस्ती, दोनों छिपकर किया करते थे ऐसा!

आज हम आपको उनसे जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपको पता हो। करण जौहर एक बॉलीवुड अभिनेत्री के प्यार में पागल हो गए थे। ये अभिनेत्री और कोई नहीं बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना थीं।

करण जौहर ने इस बात का खुलासा एक बार अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि कि वह ट्विंकल खन्ना से बेहद प्यार करते थे। उनके कहने पर उन्होंने पहाड़ से छलांग तक लगा दी थी। 

डॉक्टरों की ये बात सुनकर पूरी तरह से टूट गई थी नीता अंबानी, फिर हुआ चमत्कार कि...

इस संबंध में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी किताब मिस फनी बोन्स में जानकारी दी है। उन्होंने इस किताब में बताया कि करण उनसे एक तरफा प्यार करते थे। बॉलीवुड के ये दोनों दिग्गज एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे। इसमें उन्होंने बताया कि जब करण को भूख लगती थी तो वह उन्हें कैंटीन से खाना चुराने के लिए कहते थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.