करण जौहर ने Brahmastra के सेट से बीटीएस वीडियो शेयर किया

Samachar Jagat | Monday, 05 Sep 2022 10:04:14 AM
Karan Johar shares BTS video from the sets of Brahmastra

मुंबई :  बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र के सेट की एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। क्लिप में एक्शन और स्टंट के कुछ सीक्वेंस की झलक दिखाई दे रही है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  वीडियो में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का फाइट सीन भी चल रहा है। करण जौहर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''सालों की जर्नी, सिर्फ पांच दिन में आपकी होने जा रही है।’’ गौरतलब है कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्बारा निर्मित फिल्म'ब्रह्मास्त्र’में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया  भट्ट , मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की भी अहम भूमिका है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 09 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.