करण जौहर की 'प्रेम कहानी' में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी, जानिए क्या है निर्माता की योजना

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 12:55:07 PM
Karan Johar Upcoming Film Prem Kahani With Bollywood stars Ranveer Singh-Alia Bhatt

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को गली बॉय में प्यार किया गया था। अब, एक बार फिर यह जोड़ी एक साथ हो रही है क्योंकि करण जौहर उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के लिए लाने की कोशिश कर रहे हैं। खबरें हैं कि वह अपने नए प्रोजेक्ट प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को साथ लाने वाले हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। मेकर्स इस फिल्म का टाइटल लव स्टोरी रखने की प्लानिंग कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, 'मेकर एक अलग लेकिन रिलेटिव टाइटल की तलाश में थे और फिर उन्होंने लव स्टोरी को चुना। फिल्म निश्चित रूप से दो पूरी तरह से विपरीत पात्रों की प्रेम कहानी है। यह दर्शकों को करण जौहर की एक झलक देगा जिनकी फिल्में कभी खुशियां फैलाती थीं और दर्शकों को एक परी कथा की दुनिया में ले जाती थीं।'


 
"फिल्म की शूटिंग की तैयारी शुरू होने से पहले क्रू मेंबर्स के टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सेट डिजाइनिंग से लेकर अन्य चीजों तक सब कुछ प्रगति पर है। म्यूजिक सेटिंग भी शुरू हो गई है, क्योंकि फिल्म रोमांटिक है, इसलिए अच्छे की गुंजाइश है संगीत। इस फिल्म के बारे में अभी तक कुछ भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।" गली बॉय की जोड़ी आलिया और रणवीर भी करण जौहर के एक और प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी फिल्म को पोस्टपोन किया गया है। फिल्म में जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं। फिल्म मई 2020 में आने वाली थी लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते फिल्म को टाल दिया गया है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.