जब करण जौहर को होने लगे लूज मोशन, इजिप्ट में पत्थर के पीछे बैठे पकड़े गए थे फिल्ममेकर, बताया किस्सा

Samachar Jagat | Friday, 22 Apr 2022 11:50:49 AM
Karan Johar was caught doing dirty work behind a stone, revealed himself

करण जौहर एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीत लिया है. आप सभी जानते हैं कि करण जौहर ने 'कुछ कुछ होता है' जैसी रोमांटिक फिल्मों से लेकर 'कभी खुशी कभी गम' और 'माई नेम इज खान' जैसी सफल फिल्मों तक इंडस्ट्री को दिया है। हालांकि हाल ही में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, फिल्म निर्माता ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में मिस्र में 'कभी खुशी कभी गम' के गाने 'सूरज हुआ मद्धम' की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, जिसने उन्हें शर्मिंदा कर दिया था.

दरअसल, करण जौहर ने कहा कि जब वह मिस्र में 'सूरज हुआ मदम' की शूटिंग कर रहे थे, उस दौरान उन्हें लूज मोशन होने लगे। करण जौहर ने कहा, "हम मिस्र में सूरज हुआ मुद्दम की शूटिंग कर रहे थे। एक ऐसी जगह थी जहां 100-100 किलोमीटर तक केवल रेत और बड़े सफेद पत्थर के चूना पत्थर के ढांचे थे। 500 किलोमीटर दूर तक केवल चूना पत्थर के ढांचे।" उन्होंने आगे कहा , "सुबह मेरा पेट खराब था। मुझे लूज मोशन होने लगे। पास में शौचालय का कोई निशान नहीं था। कोई टेंट नहीं। मैंने सोचा अब क्या करूं? फिर मैं एक बड़े पत्थर के पीछे गया। मुझे लगा, मैं इसके पीछे पूरी तरह छिप जाऊंगा, मुझे कोई नहीं देखेगा। मैं रुक नहीं सका। तो मैं बड़े पत्थर के पीछे चला गया। इस बीच, मैंने एक हल्की सी आवाज सुनी और पीछे मुड़कर देखा।''
 
साथ ही उन्होंने कहा, "एक हॉलीवुड क्रू था जो उसी जगह शूटिंग के लिए लोकेशन ढूंढने आया था। दूसरे देशों के करीब 20 लोगों ने मुझे वहां देखा।'' वे कैमरे उतारने ही वाले थे, तभी मैंने मुड़कर कहा, "कृपया रुकिए, मैं एक फिल्म निर्देशक हूं।" मेरा थोड़ा सम्मान करो। उन्होंने मुझे जवाब दिया और कहा, "ठीक है, अपना काम करो। उसके बाद वे शालीनता से मुड़े।'' उन्होंने न तो शाहरुख को देखा है और न ही काजोल को। चूना पत्थर के पीछे सब कुछ छिपा था। उसने सिर्फ मुझे और मेरी स्थिति को देखा। मुझे नहीं लगता कि मैं उस घटना से आज तक बाहर आ पाया हूं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब करण जौहर ने इस कहानी का जिक्र किया है। जी दरअसल इससे पहले 'हुनरबाज: देश की शान' में करण जौहर ने भी इस घटना के बारे में बात की थी. करण जौहर को वो वाकया याद आ गया जब परिणीति चोपड़ा ने शो में 'सूरज हुआ मद्धम' गाना गाया था।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.