बिस बॉस OTT को सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर करेंगे होस्ट, ओटीटी पर 8 अगस्त को होगा प्रीमियर, करण ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस को लेकर ये खुलास किया?

Samachar Jagat | Saturday, 24 Jul 2021 02:18:34 PM
Karan Johar will host Bis Boss OTT, not Salman Khan, will premiere on OTT on August 8, Karan reveals this about Bigg Boss on Instagram?

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी शुरू हो रहा है। हाल ही में इसकी आधिकारिक घोषणा की गई थी। अब सामने ये आ रहा है कि बिग बॉस ओटीटी वर्जन को सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट करेंगे। बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर 8 अगस्त 2021 को वूट पर होगा और एंकरिंग करते आपको करण जौहर दिखाई देंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सबसे खास बात इसमें ये होगी कि फैंस पहली बार हाउस के पूरे ड्रामे को 24 घंटे सातों दिन लाइव देख सकेंगे। वूट पर इसका एक घंटे का एपिसोड देख सकेंगे। माना जा रहा है कि करण जौहर का डायनेमिक अंदाज ऑडियंस को प्रभावित कर सकता है। इसीलिये ये प्रयोग किया जा रहा है। 

करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की है और लिखा है कि मैं और मेरी मां बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं और इसे एक दिन के लिए भी मिस नहीं करते। एक दर्शक के रूप में, यह मेरा बहुत मनोरंजन करता है। दशकों से, मैंने हमेशा शो को होस्ट करने को एन्जॉय किया है और अब बिग बॉस ओटीटी के साथ। यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.