करीना नहीं जानती थी तैमूर की पॉटी कैसे साफ करें, खुद किया खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 10:13:13 AM
Kareena didn't know how to clean Taimur's potty, reveals herself

इसमें कोई शक नहीं कि करीना कपूर खान एक बेहतरीन अदाकारा हैं। करीना इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे कर रही हैं। वह कुछ समय पहले एक और बच्चे की मां बनी हैं। इस बीच, करीना अपनी गर्भावस्था बाइबिल के साथ एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली किताब के बारे में बात की जिसमें उन्होंने उल्लेख किया है कि जब उन्होंने अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान को जन्म दिया, तो वह शुरुआत में एक आदर्श मां नहीं थीं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)


 

अपनी किताब करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल में, वह बताती हैं कि कैसे उन्हें शुरू में एक माँ के रूप में अपना कर्तव्य पूरा करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। जी दरअसल करीना ने अपनी किताब में लिखा है, 'तैमूर और जेह को पालने का उनका तरीका बेहद आसान है. यानी अपना सर्वश्रेष्ठ और आराम देना।' वहीं उन्होंने लिखा, 'शुरू में मैं एक परफेक्ट मां नहीं थी. लेकिन, उसका भी अपना मजा है। मुझे शुरुआत में नहीं पता था कि तैमूर की पॉटी कैसे साफ करें या उसका डायपर कैसे उतारें। कभी-कभी उसकी पॉटी बाहर आ जाती थी क्योंकि मैं उसे ठीक से डायपर नहीं दे पाता था। लेकिन, यहाँ मेरी कुछ सलाह है।'

करीना ने आगे लिखा, "यह आपके और आपके आराम के बारे में है। जो आसान है उसे करें। जब मां में विश्वास होता है, तो बच्चे भी इसे महसूस करते हैं। इसलिए मैं इतनी जल्दी काम पर लौट आई।" वहीं, करीना का कहना है कि वह हमेशा से जानती थी कि मां बनना उसकी पहचान नहीं है। इस वजह से, उसने गर्भावस्था के दौरान काम करना जारी रखा और प्रसव के तुरंत बाद का में लौट आई।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.