फिल्मों को लेकर अपने निडर निर्णय से खुश है करीना,

Samachar Jagat | Monday, 16 Mar 2020 11:08:38 AM
Kareena is happy with her fearless decision about films,

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि फिल्मों को लेकर अपने निडर निर्णय से वह बेहद खुश है,

करीना कपूर खान ने वर्ष 2००० में प्रदर्शित फिल्म 'रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। करीना ने अपने अब तक के करियर के दौरान कई हिट फिल्में दी हैं और कई फ्लॉप रही हैं। करीना ने अपनी विफलताओं के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि भले ही मैंने गलत फिल्में की हैं, लेकिन वे सभी मेरी चॉइस थीं।

 उन्होंने कहा कि भले ही उन्होंने गलत फिल्में की हैं, लेकिन वे अपने बेबाक निर्णयों के लिए खुश हैं। मैं पीछे मुड़कर भी देखती हूं लेकिन लगातार आगे बढè रही हूं। मैं ऐसी ही हूं। हां, शायद मैंने कुछ गलत फिल्में की हैं, लेकिन वे सभी मेरी फिल्में हैं और चॉइस भी।

करीना ने कहा, मुझे लगता है कि आज मैं जो भी हूं वो विफलताओं ने ही बनाया है। यदि आप हार के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपके लिए बॉलीवुड में कोई जगह नहीं है। मैं आज उस मुकाम पर हूं जहां मैं किसी भी चीज के लिए तैयार हूं।

हाल ही करीना की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम’ भी रिलीज हुई है। जल्द ही वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिह चड्ढा’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा करण जौहर की फिल्म 'तख्त’ में वे आलिया भS, रणवीर सिह, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर साथ नजर आएंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.