इरफान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थी: करीना कपूर

Samachar Jagat | Sunday, 12 May 2019 01:55:36 PM
Kareena Kapoor did not want to miss the opportunity to work with Irrfan:

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म को लेकर करीना ने कहा है कि उन्होंने फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम’ में काम करने की हां इसलिए की क्योंकि वह इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थीं। फिल्म में अपने किरदार को लेकर करीना ने कहा कि किरदार छोटा है लेकिन मैं इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थी। मैं अपने करियर में यह करना चाहती थी, भले ही दृश्य केवल दो या तीन हों या उससे अधिक हों। एक कलाकार के तौर पर अच्छी फिल्म का हिस्सा होने से आपको काफी कुछ सीखने को मिलता है।

करीना ने कहा कि मैंने इसमें काम करने की हामी भर दी और मुझे नहीं पता कि ऐसा मौका मुझे फिर मिलेगा या नहीं। हम नाटकीय रूप से अलग कलाकार हैं। हम एक तरह की फिल्में भी नहीं करते। जब यह किरदार मेरे पास आया तो होमी अदजानिया ने मुझे कहा कि इसे करो क्योंकि यह अच्छा किरदार है, भले ही छोटा है लेकिन मुझे इरफान के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें कि इरफान लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद हाल ही में देश लौटे हैं। बीमारी से उबरने के बाद वह 'अंग्रेजी मीडियम’ के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे। इस फिल्म में करीना में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी। 

फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। इसमें राधिका मदान और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2017 में 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है। जो कि अगले साल 25 अप्रैल को रिलीज होगी। 
 

Happy Mother's Day : बॉलीवुड फिल्मकारों ने मां के सशक्त किरदार को बखूबी पेश किया

मदर्स डे पर अमिताभ ने दिया म्‍यूजिकल ट्रिब्‍यूट, हर वर्ष 12 मई को मनाया जाता है मदर्स डे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.