Bollywood Gossip: करीना कपूर ने बीएफएफ अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर के साथ की शानदार पार्टी

Samachar Jagat | Thursday, 07 Apr 2022 11:05:39 AM
Kareena Kapoor has a great party with BFF Amrita Arora, Karisma Kapoor

कल मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी बेस्ट फ्रेंड्स अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, नताशा पूनावाला और मनीष मल्होत्रा ​​के साथ शानदार पार्टी की। ये तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी क्रेजी लाइफस्टाइल और पार्टी करने के लिए जानी जाती हैं। कल रात, करीना कपूर ने अपनी सेलिब्रिटी दोस्तों अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, नताशा पूनावाला और मनीष मल्होत्रा ​​​​के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। मलाइका अरोड़ा, जो समूह का एक हिस्सा भी हैं, पार्टी से अनुपस्थित थीं क्योंकि उनका हाल ही में एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा था। करीना कपूर के अलावा मनीष और अमृता ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं।


करीना कपूर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुईं
करीना कपूर अपने दोस्तों के साथ मना रही हैं

 

करीना ने करिश्मा, मनीष, अमृता और खुद की एक तस्वीर साझा की और इसे 'पार्टी के लिए तैयार' कैप्शन दिया। मनीष ने भी यही तस्वीर कैप्शन के साथ शेयर की है, जिसमें लिखा है, ''रातें ऐसी. उसने इसे कैप्शन दिया, "मेरा पसंदीदा हार।"


करीना कपूर ने शेयर की तस्वीरें
करीना द्वारा शेयर की गई एक और फोटो में वह मनीष के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। मनीष ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी भी शेयर की है।


मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अमृता अरोड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह उनके गाल पर हाथ फेरती नजर आ रही हैं। उन्होंने जो एक और सेल्फी शेयर की, उसमें वह करिश्मा के साथ पोज देती नजर आईं।


आपको बता दें, मलाइका का शनिवार रात मुंबई के पास एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद उसे इलाज के लिए अपोलो अस्पताल ले जाया गया। रविवार सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई और उनके प्रेमी अर्जुन कपूर उन्हें घर ले गए। करीना भी सोमवार को मलाइका से मिलने उनके घर पहुंचीं।


फरवरी में करीना, करिश्मा, मलाइका और अमृता फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी के बाद की पार्टी में एक साथ पहुंचीं और अपने बोल्ड ऑल-ब्लैक लुक से शो स्टॉपर बन गईं। वे अक्सर एक साथ घूमते हैं और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हैं।

पिछले साल एक रियलिटी शो में मलाइका ने अमृता, करीना और करिश्मा के साथ अपने बंधन के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने कहा, 'हम सभी 2-2 बहनों के ग्रुप में हैं। हम बहुत समरूप हैं। हमारी कई पसंद-नापसंद एक जैसी होती हैं। लेकिन हम चारों के आम भाजक में से एक यह है कि हम बहुत बड़े खाने वाले हैं, इसलिए हम पहले अपनी पार्टी में आते हैं।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.