Bollywood News: करीना कपूर खान, शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु और अन्य बी-टाउन हसीनाएं जो 40 की उम्र के बाद माँ बनी

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Aug 2022 11:16:29 AM
Kareena Kapoor Khan, Shilpa Shetty, Bipasha Basu and other B-town beauties become mothers after 40

करीना कपूर खान ने 2016 में सैफ अली खान के साथ अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान का स्वागत किया। पिछले साल वे फिर से माता-पिता बन गए और उन्हें एक और बच्चे जेह अली खान का आशीर्वाद मिला। जेह के जन्म के समय करीना 40 साल की थीं। लेकिन वह अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं है और भी कई बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस है जो 40 या 40 के बाद माँ बानी है।

 बिपाशा बसु
43 साल की बिपाशा बसु अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। हालही में उसने अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और अपने गर्भावस्था के फोटोशूट में वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा
शिल्पा 37 साल की थीं जब उन्हें वियान राज कुंद्रा का आशीर्वाद मिला था। 2020 में अभिनेत्री ने 45 साल की उम्र में सरोगेसी के जरिए एक बच्ची का स्वागत किया।

नेहा धूपा
नेहा धूपिया के दो बच्चे है बेटी मेहर और बेटा गुरिक सिंह हैं। अभिनेत्री को पिछले साल 40 साल की उम्र में उनके बेटे का आशीर्वाद मिला था।

 प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा 46 साल की थीं जब उन्होंने और उनके पति जीन गुडइनफ ने पिछले साल जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत किया था। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की झलकियां शेयर करती रहती हैं।

गौरी खान
गौरी खान और शाहरुख खान के दो बच्चे आर्यन और सुहाना थे। लेकिन 2013 में उन्हें सरोगेसी के जरिए एक बेबी बॉय अबराम का आशीर्वाद मिला। गौरी 42 साल की थी जब अबराम का जन्म हुआ था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.