जब वी मेट' के 13 साल पूरे, करीना कपूर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Oct 2020 01:02:14 PM
Kareena Kapoor shares throwback picture when Jab We Met completes 13 years

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जब वी मेट' के 13 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म में करीना कूपर खान और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 'जब वी मेट' 26 अक्टूबर 2007 को रिलीज हुई थी। फिल्म के 13 साल पूरे होने पर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने बिहाइंड द सीन (तस्वीर शेयर है।

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर कर लिखा-'मुझे तो लगता है, लाइफ में जो कुछ इंसान रियल में चाहता है, एक्चुअल में, उसे वो ही मिलता है। जब वी मेट के 13 साल पूरे।' साथ ही करीना ने इम्तियाज अली,शाहिद कपूर और श्री अष्टविनायक सिनेविजन को टैग किया।

तस्वीर में इम्तियाज अली, शाहिद कपूर और करीना कपूर गाने 'नागदा नगाड़ा' के सेट पर नजर रख रहे हैं। श्री अष्टविनायक सिनेविजन के बैनर तले बनी 'जब वी मेट' रोमांटिक फिल्म थी।

जब वी मेट' बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा रोमांटिक फिल्मों में से एक है। करीना कपूर खान ने इस फिल्म में अपनी भूमिका से सबका दिल जीत लिया था।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.