Kareena के दूसरे बेटे जेह की तस्वीर आई सामने, बड़े भाई तैमूर की तरह ही है क्यूट

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 10:22:40 AM
Kareena's second son Jeh's picture surfaced, is as cute as elder brother Taimur

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के पहले बच्चे तैमूर अली खान ने मीडिया का ध्यान इस तरह खींचा कि एक बार एक्ट्रेस के लिए तैमूर को बचाना मुश्किल हो गया. इस खतरनाक अनुभव के बाद करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह को मीडिया की नजरों से बचाने की सोची है। जेह का चेहरा दिखाने वाली अब तक कोई फोटो सामने नहीं आई है। लेकिन सोशल मीडिया के ज़माने में चीज़ें ज़्यादा देर तक कहाँ छुपी रह सकती हैं? करीना की बेटे जेह और तैमूर के साथ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam)


 

करीना कपूर खान के इंस्टा फैनक्लब पर दो तस्वीरें सामने आई हैं जहां करीना कपूर अपने बेटों के साथ खेलती नजर आ रही हैं। पहली फोटो में तैमूर के होने का दावा किया जा रहा है। जहां तैमूर किताब पकड़े हुए हैं। तैमूर करीना की गोद में बैठे हैं और ध्यान से किताब को देख रहे हैं।

साथ ही, दूसरी तस्वीर में उनके छोटे बेटे जेह के साथ करीना कपूर खान होने का दावा किया गया है। तस्वीर में करीना प्यार करती नजर आ रही हैं। जेह खेलने जिम में खेल रहा है और करीना माथे पर उसे चूमने है। यह तस्वीर मां और बेटे के बीच सबसे अच्छे बंधन को बयां करती है। अगर तस्वीर में करीना हैं, तो उनका कहना है कि जेह उनके बड़े भाई तैमूर की तरह ही प्यारा और आकर्षक है। जेह की फोटो सामने आने के बाद फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. नन्हे नवाब को हर कोई प्यारा और मनमोहक बता रहा है.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.