Karisma Kapoor Birthday : ये हैं करिश्मा कपूर के बीते जीवन की रोचक बातें

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2022 03:10:09 PM
Karisma Kapoor Birthday :These are interesting things from Karisma Kapoor's past life

करिश्मा कपूर आज47 साल की हो गईं। एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने परफॉरमेंस से सबका दिल जीतने में कामयाबी हासिल की। आज जन्म दिन पर उनके जीवन से जुडी रोचक जानकारीं हम आपको देने जा रहे हैं। 

 करिश्मा कपूर और संजय कपूर की दुखी मैरिड लाइफ 


करिश्मा कपूर ने 29 सितंबर, 2003 को दिल्ली के एक अमीर बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की । दोनों समायरा और कियान के पेरेंट्स  बन गए। लेकिन, करिश्मा और संजय 2016 में अलग हो गए और डिवोर्स ले लिया। 
 
करिश्मा कपूर ने ठुकराया  इन हिट फिल्मों को!


करिश्मा कपूर ने जुदाई, बरसात, इश्क, कुछ कुछ होता है और अशोक सहित इन कई  बॉलीवुड की हिट  फिल्मों को ठुकरा दिया।

 करिश्मा कपूर की कुल संपत्ति


करिश्मा को इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। रिपब्लिक वर्ल्ड के मुताबिक करिश्मा कपूर के पास  कुल  90.76 करोड़ रुपये की संपत्ति है।
  
करिश्मा कपूर का नाम इन एक्टर के साथ जुड़ चूका हैं  

 ऐसी अफवाहें थीं कि करिश्मा कपूर अजय देवगन के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी।  लेकिन करिश्मा को पता चला कि अजय उन्हें रवीना टंडन के साथ टु टाइमिंग कर रहे हैं। करिश्मा का  डेविड धवन, गोविंदा और सलमान खान के साथ भी नाम जोड़ा गया था। करिश्मा और अभिषेक बच्चन ने लगभग  5 साल तक डेट किया, लेकिन सगाई करने से पहले दोनों ने रिश्ता तोड़ लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.