Karisma second marriage: Karisma Kapoor ने तोड़ी चुप्पी अपनी दूसरी शादी पर कह दी इतनी बड़ी बातें!

Samachar Jagat | Saturday, 30 Apr 2022 10:15:05 AM
Karisma Kapoor is going to get married for the second time! She herself broke her silence

बॉलीवुड के सबसे बड़े और बड़े परिवार यानी कपूर खानदान से एक के बाद एक खुशखबरी सामने आ रही है. आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि हाल ही में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड और भट्ट परिवार की लाडली आलिया भट्ट से शादी की है. वहीं शादी के फंक्शन से कलीरे की रस्म के दौरान कलीरा आकर करिश्मा कपूर (करिश्मा कपूर) पर गिर पड़ीं. उस समय की तस्वीर को एक्ट्रेस ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था।

इसके बाद से फैंस करिश्मा कपूर की दूसरी शादी (दूसरी शादी पर करिश्मा कपूर) को लेकर कयास लगाने लगे हैं। जी हाँ, और ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसे लेकर अब खुद करिश्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में, करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ एक सवाल-जवाब का सत्र रखा, और इस दौरान करिश्मा ने कई तरह के सवालों के जवाब दिए, जिसमें उनके पसंदीदा लोगों से लेकर उनके पसंदीदा भोजन तक शामिल थे, और यहां तक ​​​​कि खुलासा किया कि वह किसे अधिक पसंद करती हैं - रणबीर कपूर या रणवीर सिंह। इस दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया, ''क्या वह कभी दोबारा शादी करने पर विचार करेंगी?'' '


 
इस पर करिश्मा ने कंफ्यूज और परेशान दिखने वाले शख्स का GIF शेयर करते हुए लिखा, 'डिपेंड्स!' बता दें कि करिश्मा की पहली शादी बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही थी। उन्होंने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की और शादी के बाद करिश्मा कपूर बेटी समायरा और बेटे कियान की मां बनीं। हालांकि संजय और करिश्मा की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। वहीं तलाक के बाद करिश्मा ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.