Karthik Aryan ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए की 21Crores की मांग

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 02:38:12 PM
Karthik Aryan made 21 Crores for his upcoming film. Want

कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में 2011 से फिल्म` प्यार का पंचनामा`  से शुरुआत की। उनकी यह फिल्म सुपर हिट हुई।  लेकिन कार्तिक को स्टार बनने में 5-6 साल लग गए जिसके बाद `सोनू के टीटू की स्वीटी` के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में  कार्तिक आर्यन को एक स्टार के रूप में पहचान मिली। इस फिल्म के बाद कार्तिक ने सफलता हासिल की और फिर उन्होंने पीछे नहीं देखा। कार्तिक इन दिनों में  बॉलीवुड के सबसे बिजी कलाकारों में से एक हैं, इनके पास कई नई फिल्में हैं।

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में आगे बढ़ने के बाद इनकी की डिमांड भी  बढ़ रही है,  वैसे तो  कार्तिक आर्यन अपनी फीस में भी इजाफा कर रहे हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म `शहजादा` के लिए 21 करोड़ रुपये की डिमांड की है

उनकी  ये डिमांड फिल्म के मेकर्स ने स्वीकार ली है। कार्तिक आर्यन की `शहजादा` साउथ की सुपरहिट फिल्म `अला वैकुंठपुरमलो` की आधिकारिक हिन्दी रीमेक फिल्म  है।  फिल्म `शहजादा` में कार्तिक आर्यन के साथ  कृति सेनॉन भी नजर आएंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.