Karthik Aryan की शहजादा का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jan 2023 03:32:06 PM
Karthik Aryan's Shehzada trailer launched

 शहजादा का थिएट्रिकल ट्रेलर आखिरकार आउट हो गया है, और यह कार्तिक आर्यन को पहले की तरह चमकने देगी। शहजादा कार्तिक की पहली, आउट-ऑफ-आउट मसाला एंटरटेनर होगी, जो बड़े पैमाने पर डायलॉग्स, ग्रेविटी-डिफाइनिंग एक्शन और लार्जर-द-लाइफ कैनवास से भरपूर होगी।

रोहित धवन द्वारा निर्देशित शहजादा, अल्लू अर्जुन की एक्शन ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठप्रेमुलु की आधिकारिक रीमेक है। शहजादा एक विशिष्ट कहानी है जो एक्शन पारिवारिक नाटक, रिब-ट्रिकिंग कॉमेडी पंच से भरी हुई है। शहजादा में कृति सेनन , परेश रावल, रोनित रॉय और राजपाल यादव भी प्रमुख रोल्स में हैं। सनी हिंदुजा फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं।

 
 
शहजादा का मूल तत्व परिवार के प्रति प्रेम है। यह कई एलिमेंट के साथ है जिसमें कृति और कार्तिक के बीच प्यार और सूत्र, वारिस के लिए लड़ाई शामिल है। ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक द्वारा गुंडों को पीटने से होती है, और आर्यन द्वारा बड़े पैमाने पर संवाद का समर्थन किया जाता है, जिसमें कहा गया है, "जब बात फैमिली पे आए तो डिस्कशन नहीं, एक्शन करते है ।"

शहजादा 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले शहजादा की टक्कर करण जौहर की फिल्म `रॉकी और रानी की प्रेम कहानी` से होने वाली थी। हालांकि, जौहर ने रिलीज को 29 अप्रैल तक आगे बढ़ा दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.