शाहरुख-सलमान के गानों पर परफॉर्म करेंगे कार्तिक आर्यन

Samachar Jagat | Saturday, 15 Feb 2020 01:03:05 PM
Karthik Aryan to perform on Shahrukh-Salman's songs

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, शाहरूख खान और सलमान खान के गानों पर फिल्मफेयर अवार्डस में परफार्म करने जा रहे हैं। बॉलीवुड के इस सबसे बड़े पुरस्कार समारोह फिल्मफेयर अवॉड्र्स में बड़े सितारों का जमावड़ा लगेगा। कार्तिक के लिए ये अवॉड्र्स इसलिए खास हैं क्योंकि उनका पुराना सपना इस मौके पर पूरा होने जा रहा है। अवॉर्ड शो में कार्तिक 90 के दशक के शाहरुख और सलमान के सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करते दिखाई देंगे।



loading...

कार्तिक बचपन से सलमान और शाहरुख के फैन्स रहे हैं। ऐसे में उनके इन सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करना सपने के पूरे होने जैसा ही है। इसके अलावा कार्तिक अपनी मूवी ‘लव आज कल’ और पुरानी वाली ‘लव आज कल’ के गानों पर भी परफॉर्म करेंगे। कार्तिक की इस परफॉर्मेंस को श्यामक डावर ने कोरयॉग्राफ किया है। इवेंट में स्टेज को बहुत सारी एलईडी लाइटों से सजाया गया है जिसमें कार्तिक की बाइक पर धमाकेदार एंट्री होगी। कार्तिक इसमें शिमरी ड्रेस के साथ डांसर्स के ग्रुप के साथ दिखाई देंगे।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.