कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की `Shehzada` वीकेंड कलेक्शन में रही असफल

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2023 02:03:14 PM
Kartik Aaryan and Kriti Sanon's 'Shehzada' fails in weekend collection

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मसाला एक्शन एंटरटेनर शहजादा का बॉक्स ऑफिस पर पहला वीकेंड निराशाजनक रहा है। फिल्म की शुरुआत खराब रही।   इसने अपने शुरुआती वीकेंड कलेक्शन में औसत से कम संख्या दर्ज की। शहजादा अपने पहले तीन दिनों के शुद्ध घरेलू कलेक्शन में बमुश्किल 20 करोड़ रुपये खर्च कर पाए। फिल्म ने रविवार को 7.55 करोड़ रुपये कमाए, जो शनिवार से महज 13% अधिक है।

ट्रेड इंसीडर्स  के अनुसार, फिल्म को शनिवार और रविवार दोनों दिन 30-40% की छलांग लगाने की जरूरत थी, ताकि पहले दिन 6 करोड़ रुपये की निराशाजनक कमाई के बाद सप्ताहांत में अच्छी कमाई करने का कोई मौका मिल सके।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस के बारे में अपने ट्वीट में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा, "#शहजादा उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे... वीकेंड बिज निशान से नीचे है... शनि और सूर्य पर * बड़ी* छलांग / टर्नअराउंड - इसकी संभावनाओं में सुधार करने के लिए - स्पष्ट रूप से गायब है।"

शहजादा के लिए विदेशी बाजारों में भी निराशाजनक समय रहा है, जिसने अपने पहले तीन दिनों में विदेशों में 4 करोड़ रुपये कमाए। सोमवार की सुबह तक, अपने पहले सप्ताहांत में इसकी ग्लोबल कमाई 27.35 करोड़ रुपये थी। इसकी तुलना में, धनुष की द्विभाषी फिल्म वाथी, जो उसी दिन रिलीज हुई थी, पहले ही दुनिया भर में 50 करोड़ रुपये पार कर चुकी है।

शहजादा, रोहित धवन द्वारा निर्देशित, अल्लू अर्जुन की तेलुगु ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठप्रेमुलु की हिंदी डब है। 260 करोड़ रुपये की ग्लोबल कमाई के साथ, 2019 की रिलीज़ अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में से एक है। शहजादा के शुरुआती सप्ताह में 20 करोड़ रुपये की तुलना में, अला वैकुंठप्रेमुलू ने रिलीज होने के पहले तीन दिनों में 67 करोड़ रुपये कमाए थे। शहजादा में परेश रावल, सचिन खेडेकर, मनीषा कोइराला, रोनित बोस रॉय, अंकुर राठी, राजपाल यादव और सनी हिंदुजा भी प्रमुख रोल्स में हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.