Kartik Aaryan 'शहजादा' के प्रमोशन पर फिल्म के गानों पर फैंस के साथ थिरके

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Feb 2023 01:08:11 PM
Kartik Aaryan dances with fans on the songs of the film on the promotion of 'Shehzada'

कार्तिक आर्यन को उनकी अपकमिंग फिल्म  'शहजादा' के लिए प्रमोशन करते  देखा जा रहा है। जहां सबसे कम उम्र के सुपरस्टार ने फिल्म के ट्रेलर में अपने एक्शन अवतार और शानदार स्वैग से पूरे देश को प्रभावित किया, वहीं उन्होंने सभी को एक मजेदार, पार्टी नंबर और एक रोमांटिक गाना भी दिया।

कार्तिक `शहजादा` फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और  अब आगरा और दिल्ली पहुंच गए है, जहां सुपरस्टार ने अपने आकर्षण से मैदान को पूरी तरह से जीतते हुए एक पागल भीड़ देखी।

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अपने शहजादा प्रमोशनल टूर की कुछ झलकियां शेयर कीं। जहां फोटोज भीड़ के साथ उनके पलों को कैद करती हैं, वहीं उन्होंने कुछ वीडियो भी शेयर किए, जिसमें उन्हें बच्चों के साथ थिरकते और फिल्म के गानों पर दर्शकों का हौसला बढ़ाते हुए देखा जा सकता है।  

कार्तिक के लिए 2022 सफल रहा, जिसमें 'भूल भुलैया 2' सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर रही और 'फ्रेडी' में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया, वह वर्तमान में अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' के लिए सुर्खियों में हैं।

वर्क फ्रंट की बात, तो  'शहजादा' के अलावा, कार्तिक के पास इस साल 'सत्य प्रेम की कथा' भी है और वह आशिकी की तीसरी किस्त में भी दिखाई देंगे। उनके पास   कबीर खान की अनटाइटल्ड फिल्म भी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.