Kartik Aaryan-Kiara Advani फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे `डांस दीवाने` के सेट पर

Samachar Jagat | Thursday, 28 Apr 2022 04:08:32 PM
Kartik Aaryan-Kiara Advani on the sets of 'Dance Deewane' for a film promotion

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2  की प्रमोशन शुरू कर दी है।  ट्रेलर मंगलवार को  रिलीज किया गया था। वे प्रमोशन के लिए `डांस दीवाने` के सेट पर पहुंचे।  कियारा को ब्राइट येलो, ऑफ-शोल्डर आउटफिट और थाई-हाई स्लिट पहने देखा गया। कार्तिक ने   कैमरा लिया  और कियारा की फोटोज क्लिक किए   कियारा ने भी उनके लिए दिवा पोज दिए।

मंगलवार को रिलीज़ हुए भूल भुलैया2 के  ट्रेलर में, फैंस  को मंजुलिका को   फिर से मिलवाया गया, जो वर्षों से अधिक शक्तिशाली होती जा रही है। 

 

 

 

 

ट्रेलर की शुरुआत में तब्बू कहती है , "15 साल बाद इस दरवाजे ने फिर दस्तक दी है, इसके पीछे कोई साधरण आत्मा नहीं, काला जादू करने वाली मंजुलिका है। "  फिल्म में   कियारा आडवाणी मंजुलिका के रूप में नजर  आएगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में क्या ट्विस्ट और टर्न आते हैं।


ट्रेलर लॉन्च पर, कार्तिक ने सभी से दोनों फिल्म को दो अलग-अलग कहानी  के रूप में मानने के लिए कहा है ।"उन्होंने कहा- "मैं दोनों फिल्मो की तुलना कभी नहीं करना चाहता था। लोगों को भी  नहीं करनी चाहिए। भूल भुलैया में मैंने अक्षय को पसंद किया था। मैं उन्हें देखते हुए बड़ा हुआ हूं, हम सब उन्हें   देखते हुए बड़े हुए हैं। वो तुलना  ना ही करें तो बेहतर है।  



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.