Kartik Aaryan ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की पोस्ट लिखा "छुट्टी ख़त्म। काम शुरू"

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Aug 2022 02:07:04 PM
   Kartik Aaryan shared the post on Instagram story and wrote

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने बुधवार को अपनी अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'शहजादा' के सेट पर लौटते हुए एक मिरर सेल्फी शेयर की। 'धमाका' अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "छुट्टी ख़त्म। काम शुरू। # शहजादा।"  

हाल ही में, कार्तिक ने फिल्म के हरियाणा शेड्यूल को पूरा किया, जहां उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ एक विशेष डांस नंबर की शूटिंग की। 'शहजादा' तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'अला वैकुंठपुरमुलु' की हिंदी रीमेक है। डेविड धवन के बेटे रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सैनन भी हैं।

यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। यह करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' से टकराएगी, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल्स में हैं। 'शहजादा' पहले इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी।

कार्तिक वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म `भूल भुलैया 2` की सफलता पर ऊंची उड़ान भर रहे हैं। जिसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। शहजादा के अलावा, उनके पास साजिद नाडियाडवाला की `सत्य प्रेम की कथा` भी है। यह नाडियाडवाला के साथ कार्तिक का पहला सहयोग है। फिल्म को एक महाकाव्य प्रेम कहानी के रूप में जाना जाता है, जो 'प्यार का पंचनामा' फ्रेंचाइजी, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'पति पत्नी और वो' के बाद कार्तिक को मुख्य भूमिका में लाएगी। कार्तिक 'फ्रेडी' में भी नजर आएंगे। एकता कपूर द्वारा निर्मित, अलाया एफ के विपरीत, यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर बताई जा रही है।

उनकी पास  में हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' भी है। रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे सफल बचाव कार्यों के इर्द-गिर्द घूमती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.