Bollywood gossip: एक्स बॉयफ्रेंड की शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कैटरीना कैफ, दिखाया बेबी बंप!

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 01:54:38 PM
Katrina Kaif got pregnant before ex boyfriend's wedding, showed baby bump!

बॉलीवुड में अक्सर देखा जाता है कि सेलेब्स की शादी के बाद उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हो जाते हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस इस लिस्ट में पहले नंबर पर आ जाती हैं. जी हाँ, शादी के बाद उन्हें अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों का सामना करना पड़ता है. अब इस लिस्ट में खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी शामिल हो गई हैं। हां, उन्हें भी इसका सामना करना पड़ा है। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल को डेट करने के बाद दिसंबर 2021 में शादी की थी।

जी हाँ और इस कपल ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा, हालांकि शादी के बाद ये अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही क्रिसमस से लेकर लोहड़ी और होली तक विक्की और कटरीना ने सभी को बेस्ट कपल गोल्स दिए हैं। इन सबके बीच अब रणबीर-आलिया की शादी के बीच एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह सामने आई है। दरअसल, 11 अप्रैल 2022 को कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उन्होंने पीच कलर का लूज कुर्ता और पैंट पहना हुआ था।


 
इस दौरान कैटरीना कैफ की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और उनके वायरल होते ही फैंस कयास लगाने लगे कि 'टाइगर 3' की एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. हां, कई नेटिज़न्स ने अभिनेत्री को गर्भवती के रूप में देखा और प्रशंसकों के एक वर्ग ने उन्हें गर्भवती भी माना और तरह-तरह की टिप्पणी करना शुरू कर दिया। जी हाँ, एक यूजर ने लिखा, ''हां, वह प्रेग्नेंट लग रही हैं.'' एक अन्य ने लिखा, "कैट प्रेग्नेंट हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या वह प्रेग्नेंट हैं? अगर ऐसा है। यह सबसे अच्छी बात है जो हुई।" हालांकि अभी तक कैटरीना ने इस पर कुछ नहीं कहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.