Bollywood News : कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स और उनके अब तक के सबसे अजीब नखरे

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jul 2022 01:02:29 PM
Katrina Kaif, Ranveer Singh, Kareena Kapoor Khan and other Bollywood celebs and their weirdest tantrums ever

बॉलीवुड स्टार्स ने अपने फैंस को उनकी  फिल्मों ,उनके लुक या स्टाइल स्टेटमेंट से हैरान किया है । लेकिन, क्या आप जानते हैं कि कई स्टार्स ऐसा भी है जिन्होंने अपने अजीब नखरों से सब को हैरान किया है।  हां, आपने उसे सही पढ़ा है! करीना कपूर खान, कैटरीना कैफ से लेकर सलमान खान, रणवीर सिंह और अन्य  बॉलीवुड सेलेब्स जिन्हे अब तक के सबसे अजीब  नखरे करने के लिए जाने जाते हैं 

 रणवीर सिंह
कथित तौर पर गुंडे मेकिंग के दौरान कोलकाता के रास्ते में एक फ्लाइट में रणवीर ने नखरे दिखाए  । उन्होंने नॉन वेज  खत्म होने के बाद वेजिटेरियन खाना  लेने से इनकार कर दिया था। 

करीना कपूर खान
 कथित तौर पर करीना  केवल ए-लिस्टर्स स्टार्स के  साथ काम करना  चाहती थी। जिस पर अनुराग कश्यप ने उन्हें सलाह दी कि वह यह पूछना बंद कर दें कि फिल्म में कौन है और इसके बजाय पूछें कि फिल्म क्या है।

आयुष्मान खुराना
विक्की डोनर के साथ सफलता का स्वाद चखने के बाद  आयुष्मान ने कथित तौर पर कुणाल कोहली की फिल्म को ठुकरा दिया क्योंकि वह टॉप एक्ट्रेस के साथ ही काम करना चाहते थे। 

कैटरीना कैफ
कैटरीना ने कथित तौर पर एक बार फ्लाइट अटेंडेंट को उन्हें सीट बेल्ट बांधने के लिए जगाया था तब  उसपर कैटरीना  अटेंडेंट पर चिल्ला दी थी ।

सलमान खान
सलमान ने कथित तौर पर एक था टाइगर की शूटिंग के दौरान सभी को इंतजार कराया, जबकि वह किसी का इंतजार नहीं कर सकते।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.