Karan Johar के बर्थडे पार्टी में Tabu ने नीले रंग की पहनी साड़ी, इंस्टाग्राम पर Katrina Kaif ने दिया ये रिएक्शन

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 10:38:41 AM
Katrina Kaif shocked to see Tabu's look at Karan's party

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों काफी चर्चा में हैं. उसके दो कारण हैं। इसकी पहली वजह उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और दूसरी वजह यह है कि वह हाल ही में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में नजर आई थीं. जी दरअसल करण जौहर 50 साल के हो गए हैं और इस मौके पर फिल्म जगत के लोग उनका जन्मदिन मनाने के लिए एक छत के नीचे जमा हुए थे. इस दौरान कई बड़े सितारे शामिल हुए. सभी जानते हैं कि तब्बू आज भी उन्हें खूब पसंद करती हैं और फैंस उनकी एक झलक के दीवाने हैं.

ऐसे में उन्होंने इस पार्टी में पहुंचकर अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिस पर कैटरीना कैफ का रिएक्शन सामने आया है. जी दरअसल करण की पार्टी में तब्बू ने चमचमाती नीली साड़ी पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अक्सर बॉलीवुड पार्टियों में नजर नहीं आने वाली एक्ट्रेस जब करण के यहां मौजूद थीं तो दर्शक उन्हें देखते ही रह गए. तब्बू की फोटोज शेयर करते ही कुछ ही देर में सभी ने कमेंट करना शुरू कर दिया. इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ उनके लुक से काफी प्रभावित हुईं और उन्होंने तब्बू की तारीफ करते हुए कमेंट में लिखा "तुम बहुत खूबसूरत हो।"


 
अब उनका यह कमेंट चर्चा में है. करण जौहर की इस पार्टी की बात करें तो इसमें शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान से लेकर 90 के दशक की एक्ट्रेस तक सब कुछ है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Tabu (@tabutiful)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.