Bollywood Gossip: अपने साथ शेफ को भी इंदौर ले गईं कैटरीना, जल्द होगी मुंबई वापसी

Samachar Jagat | Monday, 10 Jan 2022 02:24:54 PM
Katrina took chef along with her to Indore, soon return to Mumbai

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ इन दिनों इंदौर में हैं। वह अपने पति अभिनेता विक्की कौशल से मिलने इंदौर आई हैं। अपनी डाइट को लेकर बेहद सतर्क रहने वाली कैटरीना ने भी अपने शेफ को इंदौर बुला लिया है। उसके महाराज ने खाना बनाया, उसके बाद ही उसने खाना खाया। वहीं सारा अली खान की मां अमृता भी बेटी से मिलने इंदौर पहुंच गई हैं. मां-बेटी ने पूरा शनिवार एक साथ बिताया। पिछले रविवार को फिर से सभी शूटिंग में बिजी हो गए।

कैटरीना के शेफ ने उनके लिए रात के खाने का नाश्ता तैयार किया। कैटरीना पिछले शनिवार को ओनली सारा के साथ लंच के लिए कमरे से निकलीं और फिर फिल्म की प्रोडक्शन टीम से करीब 1:15 घंटे बात की। आप जानते ही होंगे विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म की शूटिंग रविवार को इंदौर में हुई. प्रोडक्शन टीम ने सुरक्षा का जायजा लिया और उनके आने से पहले भीड़ को खाली करने की व्यवस्था की. वहीं कटरीना शूटिंग के लिए नहीं आईं। कटरीना और विक्की ने पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसिस फोर्ट में शादी की थी।


 
9 जनवरी को उनकी शादी को एक महीना पूरा हुआ। इस वजह से दोनों जश्न मना रहे थे. दोनों की प्रेम कहानी बेहतरीन है। ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और ये बात उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स और बॉन्डिंग को देखकर पता चलता है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आए दिन एक-दूसरे के साथ तस्वीरें अपलोड करते हैं। काम की बात करें तो कटरीना जल्द ही टाइगर 3 में नजर आएंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.