KBC-13 : कौन बनेगा करोड़पति में राजस्थान के जोधपुर की सविता भाटी बनेंगी दूसरी महिला करोड़पति, एक करोड़ के लिए अमिताभ बच्चन के सवाल का देंगी जवाब

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Sep 2021 05:20:40 PM
KBC-13: In Kaun Banega Crorepati, Savita Bhati of Rajasthan will become the second woman crorepati, will answer Amitabh Bachchan's question for one crore

एंटरटेनमेंट डेस्क। कौन बनेगा करोड़पति के 13वें संस्करण में जोधपुर की महिला नर्स सविता भाटी अगले एपिसोड में एक करोड़ के लिए हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के सवाल का जवाब देंगी। अब ये तो एपिसोड देखकर ही पता चलेगा कि राजस्थान की सविता इस एक करोड़ रुपये के लिए पूछे गए सवाल का जवाब दे पाती हैं या नहीं। इस सीजन में पहली करोड़पति भी एक महिला ही थी। हिमानी बुंदेला अब तक करोड़पति बन चुकी हैं। वहीं अब सविता पार्टी के रूप में केबीसी को दूसरी करोड़पति महिला मिलने वाली है। 

केबीसी रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनी चैनल ने इसका प्रोमो जारी किया है उसमें दिखाया गया है कि सविता भाटी अमिताभ के सामने बैठी दिख रही हैं और बिग बी उनसे 1 करोड़ रुपये के लिए सवाल पूछने के लिए तैयार दिख रहे हैं।

सविता प्रोमो में काफी भावुक नजर दिख रही हैं क्योंकि उनके पास कोई भी लाइफ लाइन नहीं बची है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सविता जोधपुर के रेलवे अस्पताल में नर्स हैं। साथ ही कोरोना महामारी में उन्हें फ्रंटलाइन वर्कर्स के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.